Breaking News

अमेठी:मानवता को किया शर्मशार,नहर मे फेंका नवजात का शव Dainik Mail 24

 

 रिपोर्ट : वेद प्रकाश ओझा


अमेठी: तिलोई शारदा सहायक खंड 28 नहर में नवजात शिशु को जन्म देकर फेंका क्षेत्र में इस घृणित कार्य से बड़ा आक्रोश राहगीरों की सूचना पर कोतवाली मोहनगंज पुलिस ने तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंचकर नहर से नवजात शिशु के शव को निकालकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


अमेठी माता बनी कुमाता बताते चलेगी आज लगभग 3:00 बजे की एक बहुत ही गणित घटना प्रकाश में आई कोतवाली मोहनगंज क्षेत्र के तिलोई नहर शारदा सहायक खंड 28 में नवजात शिशु का शव फेंके जाने की खबर आग की तरफ फैली ग्रामीणों में व राहगीरों में यह चर्चा आम हो गई। आखिर किस माँ ने इतना घृणित कार्य किया।


ग्रामीणों व राहगीरों की माने तो इस बात की चर्चा साफ सुनी गई कि कहीं यह अवैध रूप से तिलोई क्षेत्र में चल रहे प्राइवेट क्लीनिक का काम तो नहीं इस सूचना को राहगीरों द्वारा कोतवाली मोहनगंज विश्वनाथ यादव प्रभारी निरीक्षक को दी गई जिस पर उन्होंने तत्काल प्रभाव से समय ना गवांते हुए अपने क्षेत्र के शंकरगंज चौकी प्रभारी ज्ञान चंद्र शुक्ला व दीवान व सिपाहियों ने मौके पर पहुंचकर शव को नहर से निकालकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा इस संबंध में कोतवाली प्रभारी विश्वनाथ यादव ने बताया पीएम के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।








No comments