Breaking News

महराजगंज(उ०प्र०)सुहाग रात के दिन ही पति पत्नी में हो गया विवाद मारपीट, मुकदमा दर्ज,जाने क्या है पूरा मामला Dainik mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 23-12-2020



महराजगंज__एक वाक्य सब को चौका दिया जब दूल्हा-दुल्हन सुहागरात वाले दिन आपस में लड़ पड़े,ससुराल पहुंचते ही दूल्हा और दुल्हन के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई फिर मारपीट शुरू हो गई. दुल्हन की किसी तरह से सुहागरात बीती. अगले दिन सुबह होते ही दुल्हन ने मारपीट की जानकारी अपने घर वालो को दी. लड़की के घर वाले ससुराल पहुंच और फिर विवाद शुरू हो गया.

दूल्हन ससुराल में रहने के लिए तैयार नहीं हुई और अपने घर आ गई. और अपनी मां के साथ दुल्हन पुरन्दरपुर थाने पर पहुंची. पुलिस ने दुल्हन की मां की तहरीर पर दूल्हे विशाल समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया.

सुहागरात के दिन ही मारपीट के मामले में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं. दूल्हा विशाल का कहना है कि दुल्हन शादी के सेज पर पहुंचने के बाद फोन पर लगातार किसी से बात कर रही थी. यह देख घर में खुसर-फुसर शुरू हो गई. मोबाइल से बात करने के सवाल पर वो मुझ पर भड़क गई. इसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई.

वहीं दुल्हन का कहना है कि ससुराल में जाने के बाद पूरा दिन गुजर गया. पति कमरे में ही नहीं आया, ससुराल के लोग उसे कमरे में भेज रहे थे. फिर भी वह नहीं आ रहा था. बड़े दबाव के बाद वो कमरे में आया और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा.विरोध करने पर मारने-पीटने लगा!








No comments