Breaking News

महराजगंज(उ०प्र०)डॉक्टर से मारपीट के विरोध में जिला अस्पताल में ओपीडी का बहिष्कार,कर्मचारी को आवास खाली करने का नोटिस Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 29-12-2020


महराजगंज__

जिला अस्पताल परिसर में कर्मचारी व डॉक्टर से मारपीट के मामले ने मंगलवार को तूल पकड़ लिया। डॉक्टरों ने सुबह आठ बजे ओपीडी का बहिष्कार कर दिया। स्थिति तनावपूर्ण होता देख सीएमएस डॉ एके राय ने टीबी क्लीनिक के कर्मचारी को जिला अस्पताल का आवास खाली करने का नोटिस दिया। एकघंटे बाद डॉक्टरों ने ओपीडी का बहिष्कार वापस लिया। उसके बाद डॉक्टर काम पर लौटे। मरीजों का उपचार शुरू हुआ। 


जिला अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ आरपी राय के पुत्र डॉ आशीष राय व पुत्र वधु डॉ उर्वशी राय भी जिला अस्पताल में संविदा पर तैनात हैं। जिला अस्पताल परिसर में ही उनका आवास है। कोतवाली पुलिस को दिए तहरीर पर डॉक्टर की पुत्रवधु डॉ उर्वशी ने बताया था कि आवास के सामने पार्क में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। उसी दौरान बाल परिसर में आ गई। चोट भी लगा। कार का शीशा भी टूट गया। बच्चों को सावधानीपूर्वक खेलने के लिए समझा-बुझा कर गेंद वापस कर दिया गया था।  थोड़ी देर बाद जिला अस्पताल परिसर के टीबी क्लीनिक में तैनात आरोपित कर्मचारी मांधाता मिश्रा अपने परिवार के दो अज्ञात लोगों के साथ आवास पर आया। मेरे पति का गिरेबान पकड़ कर मारपीट शुरू कर दिया।

कर्मचारी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, बढ़ी परेशानी

घटना की सूचना पर सोमवार को कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह ने बताया कि महिला डॉक्टर की तहरीर पर आरोपित माधांता मिश्रा व उसके परिवार के दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है!








No comments