Breaking News

अमेठी:मंत्री सुरेश पासी ने किया दो इंटरलॉकिंग सड़कों का उद्घाटन Dainik mail 24



 रिपोर्टर - वेद प्रकाश ओझा


शुकुल बाजार अमेठी: लगातार क्षेत्र का विकास कर रहे राज्यमंत्री सुरेश पासी ने क्षेत्रवासियों को दी विकास की और दो सौगातें किया दो इंटरलॉकिंग सड़कों का लोकार्पण।


विकासखंड शुकुल बाजार के कृष्ण चंद्र रामचंद्र इंटर कॉलेज रहमत गढ़ में एक इंटर लॉकिंग सड़क का लोकार्पण करते हुए विकासखंड के पूरे भाले में दूसरी इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण किया। बताते चलें इंटर कॉलेज में सड़क ना होने की वजह से बच्चों समेत शिक्षकों को विशेष परेशानी का सामना करना पड़ता था बरसात के समय ग्राउंड में पानी भर जाता था और बच्चों को कीचड़ से होकर गुजरना पड़ता था जब विद्यालय प्रबंधन ने इस मामले में राज्य मंत्री को अवगत कराया तो राज्यमंत्री ने मामले को संज्ञान में लेते हुए 2 महीने के अंदर विद्यालय में इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण करवाया। वहीं पूरे भाले में भी ग्राम वासियों को निकासी के लिए कीचड़ से होकर गुजरना पड़ता था ऐसे में ग्राम प्रधान एवं ग्राम वासियों ने राज्य मंत्री को इस समस्या से अवगत कराया और राज्यमंत्री ने समस्या को संज्ञान में लेते हुए वहां भी इंटर लॉकिंग सड़क का निर्माण करवाया।


राज्यमंत्री सुरेश पासी ने कहा हाल ही में शुकुल बाजार विकास खंड को नया पावर हाउस का तोहफा मिला है वहीं महोना में आईटीआई इंजीनियरिंग कॉलेज का भी निर्माण हो रहा है उन्होंने कहा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही मेरी प्रथम प्राथमिकता है जनता ने जिस उद्देश्य चुना है उस उद्देश्य की पूर्ति के लिए क्षेत्र के विकास के लिए मैं निरंतर कार्य कर रहा हूं और करता रहूंगा। राज्यमंत्री सुरेश पासी ने कहा शिक्षा का जीवन में विशेष महत्व है विकासखंड में कहीं औद्योगिक शिक्षा ना होने की वजह से बच्चों को दूर जाना पड़ता था क्षेत्र में आईटीआई इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना के बाद बच्चों को औद्योगिक शिक्षा मिल सकेगी तथा उनके उज्जवल भविष्य और उनके विकास में यह शिक्षा सहायक सिद्ध होगी। इस दौरान व्यापार प्रकोष्ठ जिला संयोजक पंडित राम उंजेरे शुक्ला, विश्व हिंदू परिषद जिला उपाध्यक्ष अवधेश मिश्रा, मंडल अध्यक्ष शंकर बक्स सिंह, युवा भाजपा नेता हरकेश तिवारी, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ ओंकार नाथ सिंह, विद्यालय प्रबंधक उमाशंकर तिवारी ,प्रधानाचार्य राजेंद्र पांडेय, पूर्व मंडल अध्यक्ष जसकरण सिंह, पूर्व मंडल महामंत्री महेंद्र कुमार शुक्ला, सेक्टर संयोजक सुशील तिवारी, सेक्टर संयोजक प्रशांत मिश्रा, आईटी सेल सहसंयोजक प्रशांत शुक्ला, प्रधान रामराज उर्फ गोली ,आदि सैकड़ों भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं आम जनमानस मौजूद रहा।








No comments