Breaking News

Pratapgarh शहर की पांच दुकानों का शटर तोड़कर चोरी Dainik mail 24

 


प्रतापगढ़। चौक में मेडिकल स्टोर से हुई पौने 4 लाख की चोरी का पुलिस अभी खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि चोरों ने फिर पुलिस को चुनौती दे दी। रविवार रात चोर पांच दुकानों का शटर तोड़कर नकदी व सामान उठा ले गए। चोरों का बेखौफ अंदाज देख पुलिस गश्त पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

नगर कोतवाली क्षेत्र के बलीपुर मोहल्ले में बंधन बैंक के बगल ब्रांडेड रेडीमेड कपड़े का शोरूम है। रविवार रात चोर शटर को टेढ़ा करके हजारों का सामान व गल्ले में रखे करीब 53 हजार रुपये उठा ले गए। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक भोर में 4 बजे दो युवकों ने घटना अंजाम दी है। दोनों चेहरे में मास्क लगाए थे। बोरी में भरकर नए कपड़े भी ले गए। इसी तरह भगवा पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर स्थित अरुण प्रताप सिंह की ऑटो पॉर्ट्स की दुकान से लगभग 32 हजार रुपये व लगभग 20 हजार रुपये कीमत का ऑयल चोरी कर ले गए।इसके ठीक बगल स्थित आलोक पांडेय की दुकान से लगभग 20 हजार का सामान व कार पैलेस के संचालक पवन विश्वकर्मा की दुकान से लगभग 10 हजार की कीमत के कार सजावट के सामान एवं गल्ले में रखे 4 हजार रुपये उठा ले गए। इसी तरह सियाराम कॉलोनी के सामने भारत इंजन पार्ट्स के संचालक मो.आसिफ की दुकान से 10 हजार रुपये का सामान व गल्ले में रखे 20 हजार नकदी समेट लिया। सोमवार सुबह चोरी की जानकारी होने के बाद पुलिस पहुंची। पांच चोरियों की खबर फैलते ही भीड़ जुटने लगी। दुकानदार पुलिस पर ढिलाई का आरोप लगाते हुए आक्रोश जताने लगे। सीसीटीवी में दिख रहे तीन चोर

बलीपुर में बंधन बैंक के बगल जिस कपड़े के शोरूम में चोरी हुई उसमे सीसीटीवी कैमरा लगा था। कैमरे को देखने के बाद पुलिस का मानना है कि चोरों की संख्या 2 से 3 थी। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि पांचों चोरियां एक ही गिरोह ने की है या अलग-अलग गिरोह ने। हलांकि चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा कई अलग-अलग प्रयास किए जा रहे हैं। ठंड में चोरों की सक्रियता देख गश्त बढ़ा दी गई है।








No comments