Breaking News

अमेठी:पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या,स्मृति ईरानी ने की परिवार से बात Dainik mail 24

 

 रिपोर्टर - वेद प्रकाश ओझा



अमेठी: मोहनगंज में अज्ञात हत्यारों ने पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को गांव के समीप नहर के किनारे फेंक भाग निकले। मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के मुकंद रमई गांव का है। 64 वर्षीय पूर्व प्रधान जागेश्वर वर्मा देर रात शौच के लिए घर से निकले थे काफी देर तक वापस न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल सका।

सुबह शौच को ग्रामीणों ने नहर किनारे जागेश्वर वर्मा का शव औंधे मुंह पड़ा देखा तो सनसनी मच गई। भाजपा कार्यकर्ता का होने के कारण मौके पर फोन से अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने पीड़ित परिवार जनों से बात की और सांत्वना और आश्वासन दिया कि हत्यारा कोई भी हो उसे बक्सा नही जाएगा।



मृतक के पुत्र राम मिलन ने बताया कि पिता जी सुबह खाना खा कर निकले थे और देर शाम एक बार बात हुई उसके बाद बात नही हुई, हम लोगों ने शाम को गावँ के बाहर ढूंढा लेकिन कही पता नही चला। इनको कनपटी पर और पीठ पर गोली लगी है।

वही सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के भेज आगे की जांच शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे एसपी अमेठी दिनेश ने मीडिया से कहा कि परिजनों द्वारा 3 नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है, मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम बना कर शीघ्र ही गिरफ्तारी के लिए निर्देशित कर दिया गया है। इस घटना का शीघ्र ही खुलासा करते हुए निष्पक्ष व कड़ी कार्यवाही की जाएगी।








No comments