Breaking News

राम कृपाल मिश्र इन्टर मीडिएट कालेज मे दो दिवसीय खेल महोत्सव का हुआ शुभारंभ Dainik mail 24

 

कबड्डी मे कक्षा दस के छात्रों ने जीता फाइनल मुकाबला


खो खो मे छात्राओं का रहा दबदबा, फाइनल विजेताओं को शील्ड देकर किया गया सम्मानित ‌



सगरासुन्दरपुर, प्रतापगढ़।रामकृपाल मिश्र इन्टर मीडिएट कालेज एवं चिल्ड्रेन पैराडाइज स्कूल सगरा सुन्दरपुर में दो दिवसीय खेल महोत्सव का हुआ शुभारंभ ।तहसीलदार पद्मेश श्रीवास्तव ने फीता काटकर किया खेल महोत्सव का शुभारंभ। महोत्सव में छात्र छात्राओं ने अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए बेहतर प्रतिभा का जलवा बिखेरा।

 दो दिवसीय खेल महोत्सव में कबड्डी, खो-खो ,दौड़, स्लो साइकिलिंग, जलेबी दौड, वॉलीबॉल के पहले दिन के मुकाबले में छात्रों ने सफलता हासिल की। कबड्डी के मुकाबले में कक्षा 10 के छात्रों ने इंटर के छात्रों को हराकर 20 - 10 के अंतर से हराकर फाइनल मुकाबला अपने नाम किया।

 खो खो में कक्षा 10 के छात्रों ने कक्षा 11 की छात्राओं को एक अंक से  हराकर विजेता बनी। कबड्डी के कड़े मुकाबले में फाइनल मैच में मोहित सिंह कप्तान के नेतृत्व में अमित रजक, सौरभ राज कनौजिया, आदर्श सिंह, हिमांशु शुक्ला, विवेक सिंह, ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए अशफाक शुभम ऋषभ सतीश रेहान विजय और मोहम्मद जैद की टीम को हराकर फाइनल मुकाबला अपने नाम किया ।

खो खो की विजेता कप्तान स्मृति ने कक्षा 11 की कप्तान श्रेया की टीम को कड़े मुकाबले में एक अंक से हराकर महोत्सव का पहला दिन अपने नाम किया ।

          महोत्सव का शुभारंभ तहसीलदार लालगंज ने करते हुए कहा कि कहा कि खेल से ही स्वस्थ शरीर का विकास होता है स्वस्थ शरीर रहने से ही बच्चे की बौद्धिक क्षमता विकसित होती है। जिससे शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ते हैं। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्रधानाचार्य विकास मिश्र ने किया। खेल प्रतियोगिता का संचालन रोहित यादव ने किया। कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत विद्यालय के प्रबंधक आदर्श मिश्रा करते ने करते हुए विद्यालय के विकास पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर सांसद प्रमोद तिवारी के मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ला संयुक्त संघ के अध्यक्ष अनिल तिवारी महेश, अनूप पान्डेय, मनोज तिवारी,चतुभुर्ज मिश्रा ,धूव नारायण मिश्रा चतुर्भुज मिश्रा अंकुर सिंह, गौरव त्रिपाठी, किरण ओझा, राम प्रसाद वर्मा, शिवांशु शुक्ल निलेश त्रिपाठी आदि मौजूद रहे ।








No comments