Breaking News

रामपुरखास मे बहुमुखी विकास के लिए तेजी से संचालित होगीं योजनाएं- मोना Dainik mail 24

 


विधायक ने सीडब्लूसी मेंबर प्रमोद तिवारी के साथ सौंपी सड़क परियोजना की सौगात, ग्रामीणों मे खुशी



लालगंज, प्रतापगढ़। क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने बुधवार को सीडब्लूसी मेंबर प्रमोद तिवारी के साथ ग्रामीणों को चार किलोमीटर पक्की सड़क की सौगात सौपी। सांगीपुर क्षेत्र के शुकुलपुर भगौरा हाइवे से गोपालपुर वाया तिवारीपुर सिंहगढ़ मार्ग की विधायक मोना ने समारोहपूर्वक आधारशिला रखी।


 गोपालपुर मे आयोजित एक बडी जनसभा को संबोधित करते हुए बतौर मुख्यअतिथि केन्द्रीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि सड़क संसाधन के क्षेत्र मे अव्वल दिख रहे रामपुरखास को बहुमुखी विकास की मंजिल दिलाने का वह मुहिम जारी रखेगें। श्री तिवारी ने लोगों से कहा कि वह आपसी भाईचारा तथा सौहार्द को इसी तरह बनाए रखें ताकि रामपुरखास आर्थिक एवं सामाजिक व आधारगत विकास के लक्ष्य को हासिल कर सके।


 उन्होनें कहा कि सड़क तथा शिक्षा व बिजली एवं पीने के पानी की उपलब्धता के क्षेत्र मे रामपुरखास स्वावलंबन के साथ आज मजबूत दौर मे अन्य क्षेत्रो के लिए भी विकास का मापदण्ड तैयार कर रहा है। जनसभा की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि जनता के सभी अधिकारों की सुरक्षा करते हुए वह इस क्षेत्र को उद्यमी विकास की मंजिल की ओर भी बढ़ाने के लिए संकल्पबद्ध है। उन्होने कहा कि क्षेत्रीय विकास की रूपरेखा और इस पर जारी कार्ययोजना का लक्ष्य हर वर्ग तथा तबके को विकास की हर आवश्यकता से जोड़ा जा सके। विधायक मोना ने कहा कि इस महत्वाकांक्षी सड़क परियोजना के पूर्ण हो जाने से क्षेत्र के चार गांवो तथा कई मजरों से जुडे लोगों को आवागमन की बेहतरीन सुविधा मुहैया होगी। संचालन प्रधान संघ के पूर्व अध्यक्ष अरविंद मिश्र ने किया। प्रदेश कांग्रेस के संगठन सृजन अभियान के प्रभारी फिरोज खॉन व डा. नीरज तिवारी ने भी बतौर विशिष्ट अतिथि विकास योजनाओं के स्थानीय मॉडल की सराहना की। कार्यक्रम का संयोजन बलराम सरोज, कप्तान सिंह व राघवराम मिश्र ने करते हुए विधायक मोना व प्रमोद तिवारी का ग्रामीणों की ओर से सारस्वत सम्मान किया। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बब्लू, डा. अमिताभ शुक्ल, अंजनी सिंह, राजकुमार तिवारी, चंद्रचूर्ण, चंद्रिका सिंह, सुधाकर पाण्डेय, रामबोध शुक्ल आदि रहे। इसके बाद विधायक आराधना मिश्रा मोना ने नगर स्थित कैम्प कार्यालय पर जनसमस्याओं की सुनवाई की। कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा की। इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, प्रमुख ददन सिंह, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, छोटेलाल सरोज, केडी मिश्र, पप्पू जायसवाल, सिंटू मिश्र, अनिल त्रिपाठी महेश, विनय शुक्ल आदि रहे।








No comments