Breaking News

Congress संगठन की राष्ट्रीय सचिव एवं यूपी प्रभारी ने नौकरी संवाद के जरिए अभियान को प्रभावी बनाने के दिये निर्देश Dainik mail 24

 




लालगंज, प्रतापगढ़। नगर स्थित क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के कैम्प कार्यालय पर बुधवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय संवाद कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। बतौर मुख्य अतिथि संगठन की राष्ट्रीय सचिव एवं यूपी प्रभारी तनु यादव ने कहा कि युवा कांग्रेस देश भर मे बेरोजगारी तथा युवाओं के अधिकार एवं हक के लिए संघर्ष को और पैनी धार देगी। युवा कांग्रेस द्वारा गुरूवार से प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालयों पर चलाए जा रहे नौकरी संवाद अभियान का हवाला देते हुए तनु यादव ने कहा कि इसके जरिए रोजगार को गारण्टी का मुददा राष्ट्रीय अभियान के रूप मे संचालित किया जाएगा। उन्होनें युवा इंका से जुडे कार्यकर्ताओं से भ्रष्टाचार तथा अन्याय के खिलाफ संघर्ष को और मजबूत बनाने तथा बूथ स्तर पर सक्रियता का भी आहवान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए संगठन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. नीरज तिवारी ने बेरोजगारी को लेकर मोदी तथा योगी सरकार पर युवाओं के साथ विश्वासघात का आरोप लगाया। उन्होनें कार्यकर्ताओं से सरकार के संरक्षण मे फलीभूत हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ जेहाद छेडने का आहवान करते हुए न्याय की आवाज बुलंद करने पर जोर दिया। प्रदेश प्रभारी तनु ने पार्टी की मजबूती मे वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी व सीएलपी नेता आराधना मिश्रा मोना के संघर्ष का भी बखान किया। 



वहीं राष्ट्रीय महासचिव तथा यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के निर्देशन मे प्रतापगढ़ मे राजीव गांधी सामान्य ज्ञान प्रतियोगता की सफलता के लिए युवा इंकाइयों के की मेहनत को भी जमकर सराहा। विशिष्ट अतिथि सीडब्लूसी मेंबर प्रमोद तिवारी के प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी ने युवाओं को कांग्रेस की नीतियों की जानकारियां प्रदान की। वहीं मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना के नेतृत्व मे पार्टी की मजबूती का आहवान किया। संचालन अधिवक्ता शैलेन्द्र मिश्र ने किया। प्रारम्भ मे युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुधीर तिवारी ने संगठन की गतिविधियों व विभिन्न अभियानों का खाका प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के दौरान डा. नीरज तिवारी एवं भगवती प्रसाद तिवारी तथा ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने राष्ट्रीय सचिव तनु यादव को अंगवस्त्रम भेंटकर सम्मानित किया। आभार प्रदर्शन युवा इंका के सोशल मीडिया प्रदेश सचिव सिंटू मिश्र ने किया। संवाद कार्यक्रम को प्रदेश महासचिव अभिजीत तिवारी, प्रदेश सचिव इम्तियाज अहमद, चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास मिश्र, प्रमोद पटेल, सलमान खॉन, मो. हुजैब, देवमणि पाण्डेय, नूरआलम, संजीव तिवारी, मनीष सिंह, संजीत तिवारी, छोटे लाल सरोज, रजत तिवारी, प्रीतेन्द्र ओझा, एनएसयूआई के प्रदेश सचिव प्रवीण द्विवेदी, ओम पाण्डेय आदि ने भी संबोधित किया। इस मौके पर पप्पू तिवारी, गोविंद मिश्र, राजू मिश्र, अजीत मिश्र, बृजेश सरोज, अजीत सिंह, संतोष सिंह, रणविजय यादव आदि रहे।








No comments