Breaking News

क्षेत्र का विकास मेरा पहला लक्ष्य : संजय तिवारी Dainik mail 24




अमेठी। पंचायत चुनाव में सभी प्रत्याशी अपना दम खम लगा रहे जनता से एक मौका मांग रहे , लोगों से मिल रहे हैं । ऐसे में हमारी टीम की मुलाकात एक ऐसे प्रत्याशी से हुई जो आम जनता के बीच सीधे पहुंच रहे हैं और लोगों से बात कर रहे हैं उनका हाल पूछ रहे हैं, और सभी मतदाताओं से व क्षेत्रवासियो से एक मौका विकास के नाम पर मांग रहे हैं। हम बात कर रहे हैं वार्ड नम्बर 33 से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी संजय तिवारी जी की। संजय जी जब जनमानस के बीच जाते हैं तो उनसे घुल-मिल जाते हैं जो लोगों को बहुत प्रभावित कर रहा है। उनके क्षेत्र में आने वाले 22 ग्राम सभाओं में संजय को बहुत ही प्रमुखता से वरियता दी जा रही है और लोगों का खासा समर्थन देखने को भी मिल रहा है।

संजय जी के क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सभाओं में लोगों की जरुरतों को प्रमुखता से उठा कर उनकी आवाज बुलंद करने का काम संजय जी कर रहे हैं।


जब उनसे खास बात चीत की गई उस दौरान जब पूछा गया कि उनका मुकाबला प्रमुख रूप से किससे है तो उन्होंने बहुत ही विनम्रता से कहा कि आम जनमानस जिसको भी चुनेगा वहीं सबका नेता होगा और रही मुकाबले की बात तो यह इस बात पर निर्भर करती है की जनता किसको कितना पसंद कर रही है।

प्रमुख मुद्दा संजय जी ने अपना विकास और सिर्फ विकास बताया।

इसके साथ ही साथ उन्होंने जनता से एक मौका मांगते हुए रामनवमी की बधाई दी।









No comments