Breaking News

सुलतानपुर में नाबालिग से 3 युवकों ने जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप,आरोपी गिरफ्तार* Dainik mail 24


*रिपोर्टर शिवम शुक्ला दैनिक मेल न्यूज 24 सुल्तानपुर*



  *सुल्तानपुर*- उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में तीन युवकों ने एक किशोरी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। किशोरी जब शौच के लिऐ निकली थी तब युवकों ने उसके साथ दरिंदगी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल और इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के अनुसार घटना जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के एक गांव की है। शौच के लिए निकली एक किशोरी को तीन युवक जंगल में लेकर गए और सामूहिक दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को उसने आप बीती बताई। जानकारी होने पर परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।


सूचना मिलते ही सीओ बल्दीराय राजाराम चौधरी सहित बल्दीराय थाने की फोर्स घटनास्थल पहुंची, और पीड़िता को तत्काल इलाज व मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लग गयी।


विरधौरा गांव के मोड़ के पास से हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

उधर मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि तीनों आरोपी विरधौरा गांव के मोड़ के पास मौजूद हैं और कही भागने के फिराक में है। इस सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष सैय्यद नसीरुद्दीन व पारा चौकी इंचार्ज राजकुमार यादव ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बल्दीराय थाना क्षेत्र के इलियास पुत्र हकीम निवासी अरवल, शिवकुमार पुत्र बब्बन निवासी गौरा बरामऊ व सुजीत सरोज पुत्र विनोद कुमार निवासी विरधौरा शामिल हैं।


एसपी बोले दर्ज किया गया मुकदमा


एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि बल्दीराय थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना हुई है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा दिया गया।








No comments