Breaking News

लगातार चौथी बार सत्ता में आए बृजेश सिंह Dainik mail 24

 


लालगंज प्रतापगढ़। समाज में जनसेवा करने वाले आज भी है तो उनकी जनसेवा का फल भी उन्हें देने वाली जनता जनार्दन। लालगंज तहसील के लालूपुर गांव के बृजेश सिंह पूरे क्षेत्र में समाजसेवा की एक  न दृढ़ मिशाल के रूप में जाने जाते हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं की लगातार चौथी बार लालूपुर की जनता ने उनको अपना मुखिया नियुक्ति किया है। लालूपुर में बृजेश सिंह अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 124 वोट से हरा दिया। इसके पहले भी 2000 में अपने प्रत्याशी राधेश्याम को भी चुनाव जीता चुके हैं। इसके साथ ही साथ 2005 मे ख़ुद प्रधान और 2015 में अपने प्रत्याशी जितेंद्र कुमार को जितवाया है। और पुनः 2021 में खुद प्रधान पद पर जनता ने चुना ।



बृजेश सिंह के िए कहा जाता है कि गरीबों के दिल पर राज करते हैं बृजेश सिंह , उन्होंने अपनी जीत के उपरांत यह जीत जनता की जीत कह कर लोगो को धन्यवाद दिया।
बृजेश सिंह जी की जीत पर यूथ कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष प्रीतेन्द्र ओझा ने लोगो व समर्थकों को लड्डू खिलाया और सोसल डिस्टेंस के तरह लोगो को मास्क व सेनिटाइजर भी वितरित किया। इस मौके पर,
राजू ओझा, राजकृष्ण ओझा, राहुल ओझा, सोहनलाल वर्मा,पप्पू वर्मा,सुभाष चंद्र पांडये लाल काका,बबलू पांडये,ननके बीडीसी,गोकरन पांडये,प्रदीप तिवारी,भोला यादव, प्रेमचंद,ज्ञानचंद कालीप्रसाद,प्रभात सिंह, श्याम जी ,रामजी आदि मौजूद रहे।

दैनिक मेल 24
7080124783








No comments